जुए में झगड़े पर युवक का चाकू से गोदकर कत्ल

0
195

लखनऊ। पीजीआई थाना क्षेत्र के वृंदावन योजना सेक्टर-पांच में मंगलवार शाम जुआ खेलने के दौरान लेनदेन को लेकर झगड़े में दो युवकों ने अपने साथी की जमकर पिटाई की। फिर चाकू से गोदकर भाग गए। पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने एक आरोपी को दबोच लिया है।
बाराबंकी के हैदरगढ़ का रहने वाला आसिफ (20) पीजीआई इलाके के गांधीनगर, तेलीबाग में किराये के मकान में रहता था। वह तेलीबाग चौराहे पर अंडा रोल का ठेला लगाता था। आसिफ मंगलवार को वृंदावन योजना के सेक्टर-पांच में नहर किनारे लगने वाली मीट बाजार गया था। मंगलवार को मीट बाजार बंद रहता है। इसके चलते आसिफ मीट के दुकानदार अफजाल, सिराज व अन्य के साथ जुआ खेलने लगा। इसी बीच हार-जीत पर लेनदेन को लेकर अफजाल व सिराज ने आसिफ की पिटाई शुरू कर दी। फिर सिराज ने मीट काटने वाला चाकू निकालकर आसिफ के पेट में ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। इससे वहां अफरातफरी मच गई।
आसपास के लोगों ने 112 नंबर पर फोन कर सूचना दी तो पुलिस ने आसिफ को अस्पताल पहुंचाया जहां कुछ देर में ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने दबिश देकर एक आरोपी को दबोच लिया। उससे पूछताछ के साथ ही दूसरे आरोपी की भी तलाश की जा रही है।
पीजीआई इंस्पेक्टर धर्मपाल सिंह ने बताया कि दो आरोपियों का नाम सामने आया है। रिपोर्ट दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Comments

comments

share it...