टेस्ट ड्राइव के बहाने फॉर्च्यूनर लूट ले गए बदमाश, पुलिस ने दबोचा

0
81

आगरा के गांधी नगर स्थित सिंधी मोटर्स पर शुक्रवार शाम को लुटेरे ग्राहक बनकर पहुंचे। टेस्ट ड्राइव के बहाने फॉर्च्यूनर गाड़ी को ले गए। कर्मचारी को हाईवे पर ही फेंककर भाग निकले। गाड़ी की रफ्तार लुटेरों को धोखा दे गई। 50 किलोमीटर प्रति घंटा से अधिक स्पीड नहीं बढ़ सकी। ऐसे में हाईवे पर पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों लुटेरों को पकड़ लिया। एत्माद्दौला थाने में लुटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

शुक्रवार शाम को दो बदमाश पहुंचे। उन्होंने एक फॉर्च्यूनर कार का सौदा चार लाख रुपये में कर लिया। उन्होंने गैरिज मालिक से कहा कि उन्हें गाड़ी का टेस्ट ड्राइव लेना है। मालिक ने उनके साथ अपने कर्मचारी शफीक को बैठा दिया। टेस्ट ड्राइव के लिए गाड़ी को हाईवे पर रामबाग की ओर लाने पर गाड़ी रोककर बदमाशों ने शफीक को नीचे धक्का देकर गिरा दिया। 
शफीक ने यूपी 112 पर सूचना दे दी। इस पर पुलिस तुरंत सक्रिय हो गई। लुटेरे फोर्च्यूनर गाड़ी को एत्मादपुर की ओर ले जा रहे थे। मगर, उसकी स्पीड 50 किलोमीटर प्रति घंटा से अधिक नहीं बढ़ रही थी। थाना एत्माद्दौला पुलिस लुटेरों के पीछे थी। झरना नाले के पास पुलिस ने घेराबंदी करके उन्हें रोक लिया। इसके बाद गिरफ्तार कर थाने ले आई। पुलिस ने दोनों लुटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Comments

comments

share it...