ट्रक से दबकर चार लोगों को मौत,

0
18

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में मां-बेटी समेत चार लोगों की ट्रक से मौत के बाद कोहराम मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। जानकारी होने पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। दर्दनाक हादसे की सूचना आग की तरह क्षेत्र में फैल गई। घटना स्थल पर आसपास के गांवों से ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।

जानकारी के अनुसार, पटेहरा खुर्द गांव निवासी राजकुमार का इकलौता पुत्र संदीप मौर्य(28) और गजरिया गांव निवासी राजकुमार मौर्य पुत्र सत्यनरायन अपने मित्र पचोखरा गांव निवासी महेंद्र मौर्य के घर आयोजित शादी में गए थे। गुरुवार की सुबह एक ही बाइक पर दोनों समान लेने जा रहे थे। वह रजौहा चौराहे पर पहुंचे ही थे कि डाला से गिट्टी लादकर लालगंज की तरफ जा रहे ट्रक की चपेट में आ गए।

इसमें दबकर राजकुमार(27) की मौके पर मौत हो गई और साथी संदीप घायल हो गया। हादसे के बाद बाइक फंसने से चालक ट्रक लेकर भागने लगा। किसान सेवा पेट्रोल पंप से तेल लेकर लौट रहे पड़रिया गांव के कुशियरिया मजरा निवासी श्यामनरायन पाल(37) और सुनीता उर्फ सोनी(26) और उसकी पुत्री अंचल एक वर्ष को धक्का मारकर, नीम व शीशम के पेड़ को तोड़ते हुए अमरनाथ पटेल के घर तक पहुंच गया।

ट्रक से दबकर महिला और बच्ची की शिनाख्त करना मुश्किल हो गया। जबकि घायल श्यामनरायन ने पाल अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया। जानकारी होते ही घटनास्थल पर पहुंचे मृतकों के परिजन दहाड़े मारकर रोने लगे। दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत से मौजू ग्रामीणों की आंखों से आंसू छलक आए।

Comments

comments

share it...