ट्रेन के आगे कूदा प्रतियोगी छात्र

0
91

फाफामऊ में प्रतियोगी छात्र सुनील कुमार पांडेय(24) ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। पुलिस का मानना है कि सफलता न मिलने से निराश होकर  उसने यह कदम उठाया। उसके पास से सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने अपने माता-पिता समेत अन्य परिजनों से माफी मांगने की बात लिखी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम केलिए भेज दिया है।

सुनील सिद्धार्थ नगर जनपद के पथरा बाजार थाना क्षेत्र स्थित महुवा बान कुइया गांव का रहने वाला था। वह चार भाइयों में तीसरे नंबर पर था। उसकी दो बहनें भी हैं।  पिता अवधेश कुमार खेती करते हैं। वह शिवकुटी स्थित रसूलाबाद में किराये का कमरा लेकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करता था। शनिवार रात वह कमरे से निकला था और फिर उसका कुछ पता नहीं चला। शाम को उसका क्षत-विक्षत शव फाफामऊ पुल के बीच में रेलवे ट्रैक पर पाया गया। सूचना पर पुलिस पहुंची। 

जांच पड़ताल के दौरान उसके पास से एक सुसाइड नोट और आईडी प्रूफ बरामद हुआ। जिसके आधार पर उसकी शिनाख्त की गई। पुलिस ने सूचना परिजनों को दी तो वहां कोहराम मच गया। परिजन सुसाइड की कोई वजह नहीं बता पाए। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

‘अच्छा बेटा नहीं बन पाया’
पुलिस ने बताया कि मृतक छात्र के पास से बरामद सुसाइड नोट को देखकर यही लगता है कि वह बेहद निराश था। इसी वजह से उसने ऐसा कदम उठाया। उसने लिखा है ‘पापा-मम्मी, भइया-भाभी, मुझे माफ कर दीजिए। मैं आप सबका आज्ञाकारी बेटा, भाई, देवर नहीं बन पाया। मैं आज गलम कदम उठाने जा रहा हूं ।’

Comments

comments

share it...