ट्रैक्टर की टक्कर से बालक सहित दो की मौत,

0
135

पट्टी कोतवाली क्षेत्र के बीबीपुर बारडीह गांव निवासी पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य बृजलाल वर्मा का 20 वर्षीय पुत्र अमन वर्मा बृहस्पतिवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे अपने साथी सौरभ गुप्ता (19) के साथ बाइक से जा रहा था। कोहरांव स्थित प्राथमिक विद्यालय के समीप सामने से आ रहे बेकाबू ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे अमन वर्मा ट्राली के नीचे गिर गया। ट्राली का पहिया उसके ऊपर से गुजर गया।

इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने इलाज के लिए भेजने की बात कहकर शव को वहां से उठा लिया। इससे नाराज ग्रामीणों ने कोतवाली गेट पर जाम लगा दिया। परिजन तत्काल रिपोर्ट दर्ज किए जाने की मांग कर रहे थे। करीब आधे तक समझाने के बाद पुलिस लोगों को मनाने में कामयाब हो गई। तब जाकर जाम खत्म हुआ। इसके बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृत युवक के पिता की तहरीर पर अज्ञात ट्रैक्टर चालक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की है।
ट्रैक्टर की टक्कर से बालक की मौत

कंधई थाना क्षेत्र के पूरे दुर्वन में ट्रैक्टर की टक्कर से मोहम्मद हसनैन उर्फ अरबाज (10) की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर लेकर भाग निकला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस चालक की तलाश करती रही। घटना की जानकारी होने पर घर में कोहराम मच गया। 

पूरे दुर्वन निवासी मोहम्मद मुहीद का बेटा हसनैन उर्फ अरबाज बृहस्पतिवार की शाम घर के बाहर खेल रहा था। इस बीच उधर से गुजर रहे ट्रैक्टर ने उसे टक्कर मार दी। चालक ने ईयरफोन लगा रखा था। टक्कर लगने के बाद अरबाज सड़क पर गिर पड़ा और ट्रैक्टर का पहिया उसके ऊपर से गुजर गया। घटना के बाद लोगों ने शोर मचाया। आसपास के लोग दौड़े, लेकिन तब तक चालक वाहन लेकर भाग निकला।

आनन-फानन परिजन घायल हसनैन को मेडिकल कॉलेज ले गए। यहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसकी जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का आरोप है कि ट्रैक्टर चालक हर दिन तेज रफ्तार ट्रैक्टर लेकर निकलता है। मना करने पर वह मारपीट पर उतारू हो जाता है। कंधई थानाध्यक्ष ने बताया कि तहरीर मिली है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Comments

comments

share it...