डिप्टी सीएम केशव बोले- सपा आतंकवादियों की समर्थक,

0
145

यूपी के उप मुख्मंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने गोरखनाथ मंदिर में सुरक्षाकर्मियों पर हमला करने के आरोपी अहमद मुर्तजा अब्बासी पर बयान को लेकर अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी आतंकवादियों का समर्थन करती है। ये जल्द ही समाप्त पार्टी बन जाएगी।

उन्होंने कहा कि पहले भी सपा से आतंकवादियों के लिंक पाए गए हैं। 2013 में सपा सरकार ने आतंकियों के केस वापस ले लिए थे। गोरखनाथ मंदिर में हमला बेहद गंभीर मामला है। सुरक्षाकर्मियों ने अपनी जान पर खेलकर आरोपी को गिरफ्तार किया है। अखिलेश यादव मुख्यमंत्री रह चुके हैं। अगर वह इसी तरह आतंकियों का समर्थन करते रहेंगे तो जल्द ही सपा ‘समाप्त पार्टी’ बनकर रह जाएगी।

अखिलेश यादव ने गोरखनाथ मंदिर पर हमले के आरोपी के बारे में सवाल पूछने पर जवाब दिया था कि भाजपा के लोग किसी भी चीज को बढ़ा-चढ़ाकर प्रस्तुत करते हैं। अहमद मुर्तजा के पिता का कहना है कि उसे मानसिक बीमारियां हैं। हमें इस पर भी ध्यान देना चाहिए।

प्रदेश के अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने जानलेवा हमले की घटना को आतंकी साजिश बताया है। उन्होंने कहा कि हमलावर अहमद मुर्तजा अब्बासी के पास से बरामद लैपटॉप व मोबाइल फोन से जो दस्तावेज बरामद हुआ हैं, उससे आतंकी घटना से इनकार नहीं किया जा सकता। उन्होंने बताया कि एटीएस के एडीजी नवीन अरोड़ा और एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश ने गोरखपुर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। इस बीच, अब्बासी के खिलाफ गोरखनाथ थाने में धार्मिक उन्माद फैलाने, भय पैदा करने, सरकारी लोकसेवक पर हमला करने, हत्या की कोशिश समेत कई धाराओं में दो केस दर्ज किए गए हैं।

Comments

comments

share it...