तालाब किनारे मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

0
55

आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के डाही गांव निवासी भारत गौतम (40) मजदूरी करता था। बृहस्पतिवार की सुबह करीब आठ बजे वह शौच जाने की बात कहकर साइकिल से निकला। काफी देर बाद भी नहीं लौटने पर पत्नी मीरा ने छोटे बेटे राहुल को उसे बुलाने के लिए भेजा। राहुल जब तालाब के पास पहुंचा तो भारत का शव कीचड़ में पड़ा था। थोड़ी देर बाद ही पत्नी मीरा भी मौके पर पहुंच गई। उसके शोर मचाने पर जुटे लोग भारत को निजी चिकित्सक के पास ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

घटना की सूचना मिलने पर आसपुर देवसरा पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन परिजनों ने शव देने से इनकार कर दिया। ग्रामीण जिले के आला अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग करने लगे। इस पर एसडीएम पट्टी धीरेंद्र प्रताप सिंह, प्रभारी सीओ अतुल अंजान त्रिपाठी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। करीब चार घंटे तक मान-मनौवल के बाद ग्रामीण शांत हुए।

तब जाकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। भारत की पत्नी मीरा ने गांव के ही तीन लोगों के विरुद्ध जमीन के विवाद को लेकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। प्रभारी सीओ अतुल अंजान त्रिपाठी ने बताया कि मामला संदिग्ध है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह साफ हो सकेगी।

Comments

comments

share it...