तीन भाइयों ने सात साल की बच्ची से किया सामूहिक दुष्कर्म,

0
97

हरियाणा के हिसार में सात साल की बच्ची के हाथ-पैर बांधकर तीन किशोर भाइयों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद बच्ची को गंभीर हालत में परिजनों ने एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया, जहां उसका उपचार चल रहा है। पुलिस ने बच्ची की मां के बयान पर तीनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्जकर जांच शुरू कर दी है। 

आरोपियों की उम्र 14 से 16 साल के बीच है। आरोपी दो सगे भाई और एक चचेरा भाई है। पुलिस को बच्ची की मां ने बताया कि वह एक स्कूल में कार्यरत है। पति-पत्नी के काम पर चले जाने के बाद घर में उनकी तीन बेटियां अपने दादा के पास रहती हैं। तीन सितंबर को जब वह ड्यूटी से लौटी तो उसकी सात साल की बेटी के कपड़े खून से सने थे और सहमी हुई थी। इसके बाद वह उसे एक निजी अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने गलत काम होने की बात कही। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। 

पुलिस मौके पर पहुंची तो बच्ची कुछ भी बताने की हालत में नहीं थी। पुलिस के अनुसार मंगलवार को बच्ची की हालत में कुछ सुधार आया तो उसने बताया कि उसके रिश्ते में लगने वाले तीन चाचा दोपहर को उसे पड़ोस के कमरे में ले गए। वहां चारपाई पर उसके हाथ-पैर बांध दिए और गलत काम किया। इसके बाद आरोपी उसे खोलकर फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित बच्ची की मां के बयान पर तीनों किशोर के खिलाफ दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Comments

comments

share it...