तीसरी मंजिल से युवक को नीचे फेंका, हालत गंभीर

0
75

निगोहां निवासी शुभम गुप्ता नगराम मोड़ पर होटल चलाता है। रविवार शाम को वह दोस्त धीरज तिवारी के साथ पीजीआई मनी माउंटा कॉम्पलेक्स स्थित स्पॉ सेंटर में गया था। शुभम, मसाज कराने के लिए केबिन में चला गया, जबकि धीरज बाहर बैठा हुआ था। कुछ देर बाद धीरज को शुभम के चीखनेे की आवाज सुनाई पड़ी। वह भागकर केबिन में पहुंचा तो देखा कि शुभम खून से लथपथ मिला। पास में ही संचालक रितेश दुबे खड़ा था। आरोप है कि धीरज को मदद के लिए आते देख रितेश ने शुभम को तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। इस पर धीरज ने शोर मचा दिया। कॉम्पलेक्स में युवक को खून से लथपथ देख लोग जमा हो गए। लोगों ने रितेश को दबोच लिया और पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पीजीआई इंस्पेक्टर धर्मपाल सिंह भी टीम के साथ पहुंचे। पुलिस ने घायल शुभम को एपेक्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करा परिवार को सूचना दी।
रुपये को लेकर हुआ था विवाद

रितेश के मुताबिक, मसाज कराने के बाद शुभम रुपये कम करने के लिए कह रहा था। इसी को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ और शुभम ने उसे गाली दी थी। इस बात से नाराज होकर उसने हमला कर दिया था। वहीं रितेश का कहना है कि कि उसने शुभम को फेंका नहीं बल्कि झगड़े के दौरान धक्का लगने से वह नीचे गिर गया। इस संबंध में एडीसीपी पूर्वी कासिम आब्दी के मुताबिक, फिलहाल मारपीट की बात पता चली है। पीड़ित जो भी तहरीर देगा, उस आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
विवादों में रहा है मसाज पार्लर
मनी माउंटा स्थित मसाज पार्लर के संचालक राकेश दुबे व रीतेश दुबे हैं। यह पार्लर काफी विवादों में रहा है। यहां पर कुछ दिन पहले तत्कालीन एसीपी कैंट बीनू सिंह ने छापा मारा था जहां अनैतिक कार्य की पुष्टि हुई थी। इसके अलावा इस पार्लर में मीडियाकर्मियों से कवरेज के दौरान भी विवाद हो चुका है। पुलिस ने इस मसाज पार्लर को सीज कर दिया था। लेकिन अपने रसूख के दम पर पार्लर संचालकों ने फिर से इसे शुरू कर दिया।

Comments

comments

share it...