दिल्ली : शादी पंडाल में लगी आग, एक युवक झुलसा,

0
36

रोहिणी सेक्टर-11 इलाके में स्थित एक शादी पंडाल में गुरुवार दोपहर भीषण आग लग गई। सूचना मिलते ही दमकल की एक दर्जन गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और आग बुझाने में जुट गईं। आग में एक युवक मामूली रूप से झुलस गया। वहीं दो कार और एक बाइक जल गई। 

घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। दमकल कर्मियों ने करीब पौने दो घंटे में आग पर काबू पा लिया। शुरुआती जांच में शॉर्ट सर्किट से आग लगने की बात सामने आई है। पुलिस आग लगने के कारणों और इससे हुए नुकसान का आकलन कर रही है।

दमकल अधिकारियों ने बताया कि गुरुवार दोपहर करीब पौने दो बजे सेक्टर-11 रोहिणी सीएनजी पंप के पास एक शादी पंडाल में आग लग गई। उस समय पंडाल खाली था। पंडाल के कुछ दूरी पर फायर स्टेशन है। धुआं निकलता देख दमकल की एक गाड़ी मौके पर भेजा गया। बाद में आग की भयावहता को देखते हुए 11 और गाड़ियां वहां पहुंच गईं। पंडाल से आग की लपटें निकल रही थीं और धुआं काफी दूर तक फैला हुआ था।

मौके पर पहुंचे दमकलकर्मी आग बुझाने में जुट गए। आग वहां खड़ी दो कार और एक बाइक भी आग के चपेट में आ गई। इसी बीच पता चला कि आग में एक युवक भी मामूली रूप से झुलस गया। जिसे पास के अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। दमकल कर्मियों ने करीब पौने दो घंटे में आग पर काबू पा लिया। पूरा पंडाल जलकर राख हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Comments

comments

share it...