दो किशोरों सहित चार लोगों को बंधक बनाकर पीटा

0
99

पट्टी थाना क्षेत्र के बीवीपुर व कोहरांव गांव के दो पक्षों के बीच कुछ दिन पूर्व मारपीट हुई थी। इस मामले में दोनों पक्षों ने आपस में समझौता कर लिया था। इसी रंजिश को लेकर एक पक्ष के लोगों ने कोहरांव निवासी उदित कुमार वर्मा (19), राजेंद्र कुमार वर्मा (18), आदर्श वर्मा (15) व आदित्य वर्मा (16) को एक कमरे में बंद कर पिटाई के बाद प्राथमिक विद्यालय में बंधक बना लिया।
सूचना पर पट्टी थाना प्रभारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तो आरोपित वहां से भाग निकले। इस पर पुलिस बंधक बनाए गए लोगों को छुड़ाकर थाने ले आई। थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह ने बताया कि बंधक बनाए गए लोगों को छुड़ाकर थाने ले आया गया है। पूछताछ की जा रही है। इस बाबत अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।
तमंचा और कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार
कोतवाली पुलिस ने सोमवार शाम जगदीशपुर मोड़ के पास से एक युवक को तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए युवक के खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर मंगलवार को उसे जेल भेज दिया गया।
पट्टी थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह ने बताया कि सोमवार शाम पुलिस ने जगदीशपुर चौराहे के पास से सलाहपुर (खनिक सराय) निवासी मुकेश तमंचा और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया।

बरसात का पानी घरों में घुसने से ग्रामीण परेशान
आसपुर देवसरा क्षेत्र के सुजान पट्टी गांव में बारिश का पानी घर में घुसने की वजह से ग्रामीण मुश्किल में है। ग्रामीणों के आने-जाने के रास्तों पर पानी जमा हो गया है। ऐसे में आवागमन में कठिनाई के साथ कच्चे मकानों के गिरने का खतरा पैदा हो गया है। ग्रामीणों ने तहसील प्रशासन से जल निकासी की व्यवस्था कराए जाने की मांग उठाई है।

ग्रामीणों ने बताया कि पानी की निकासी की उचित व्यवस्था न होने के कारण लोगों के घरों तक पानी जमा होता जा रहा है। गांव से बाहर निकलने के सभी रास्तों में घुटनों तक पानी भरा हुआ है। जिसके कारण लोगों को पानी के भीतर से ही प्रवेश कर आवागमन करना पड़ रहा है। गांव के नन्हे, पवन, अंकित और सोनू ने बताया की उनके घर तक पानी भर गया है। वहीं रवींद्र, जयनाथ और रामकृपाल ने बताया कि पानी जमा होने के कारण कच्चे मकानों के गिरने का खतरा मंडरा रहा है।

Comments

comments

share it...