दो दिन से लापता किशोरी का शव कुएं में मिला

0
127

दो दिन से घर से लापता किशोरी का शव कुएं में उतराया मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। किशोरी की मौत को लेकर ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चा है।

लालगंज कोतवाली के कटराबलीपुर निवासी रामनरेश वर्मा की पुत्री सोनम (16) बृहस्पतिवार को वर्मा नगर के समीप किसी चिकित्सक के यहां जाने की बात कहकर निकली थी।

इसके बाद वह घर नहीं लौटी। परिजनों ने काफी तलाश की लेकिन, उसका कोई सुराग नहीं लगा। शनिवार की सुबह किशोरी का शव गांव स्थित कुएं में उतराया मिला। इससे ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। सूचना पर बिलखते परिजन मौके पर पहुंचे।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकलवाया। परिजनों व ग्रामीणों से पूछताछ के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्रथमदृष्टया सामने आया कि युवती ने कुएं में कूदकर आत्महत्या की है। हालांकि पुलिस अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है। घटना को लेकर ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चा है। पिता की तहरीर पर किशोरी के गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कर ली गई है।

कोतवाल ने बताया कि घटना के बारे परिजन कुछ भी नहीं बता पा रहे हैं। जांच में आत्महत्या करने की बात सामने आ रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट कहा जा सकता है।

Comments

comments

share it...