धमकी: एनआईए को भेजे गए ई-मेल से हड़कंप,

0
67

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जान को खतरे से जुड़े ई-मेल के बाद एनआईए समेत सभी सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप मच गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनआईए की मुंबई शाखा को आए ई मेल में कहा गया कि मोदी के साथ दो करोड़ भारतीय भी निशाने पर हैं। 20 स्लीपर सेल अलग-अलग 20 शहरों में हमले के लिए तैयार हैं। जांच एजेंसियों ने इसकी पड़ताल शुरू कर दी है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ई-मेल भेजने वाले शख्स ने यह भी बताया कि वह आत्महत्या कर रहा है ताकि इस षड्यंत्र का पर्दाफाश न हो सके। रिपोर्ट के अनुसार, ई-मेल में लिखा था कि मैं कुछ आतंकियों से मिला हूं। वे आरडीएक्स में मदद करने जा रहे हैं। मुझे खुशी है कि बहुत आसानी से बम मिल गए हैं। अब मैं हर जगह विस्फोट करूंगा। मैंने 20 स्लीपर सेल सक्रिय करने और लाखों लोगों को मारने की साजिश रची है। दरअसल गुरुवार को ही राजस्थान पुलिस ने जयपुर से 12 किलो आरडीएक्स के साथ अल सुफा नामक संगठन से जुड़े तीन संदिग्धों को दबोचा है। ये तीनों सीरियल धमाकों की तैयारी कर रहे थे।


सुरक्षा एजेंसियां ई-मेल भेजने वाले आईपी एड्रेस के जरिये इसे भेजने वाले शख्स और इसके स्रोत का पता लगाने में जुट गईं है। चूंकि मेल में कहा गया है कि उसके अनेक आतंकियों से भी संबंध है। इसके मद्देनजर एनआईए ने धमकी भरा ई-मेल खुफिया और सुरक्षा एजेंसियों को भेज दिया है। जिस मेल आईडी से मेल आया है उसकी जांच जारी है।

पीएम को मारने की धमकी का सच सामने आएगा
महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने कहा कि एनआईए मुंबई शाखा को धमकी भरा ई-मेल मिलना गंभीर मामला है। अगर कोई देश के प्रधानमंत्री को धमकाता है तो यह ठीक नहीं है। अगर यह मेल महाराष्ट्र के किसी हिस्से से भेजा गया है, तो इसकी जांच की जाएगी और सच सामने आएगा।

Comments

comments

share it...