धूम-धड़ाके के साथ हुआ नए साल का स्वागत,

0
92

साल की विदाई और नए साल के स्वागत के लिए लोगों में शुक्रवार को गजब का उत्साह दिखा। घरों में जमकर धूम-धड़ाका हुआ। किसी ने घर में डीजे लगवाया तो किसी ने छत पर दोस्तों के साथ पार्टी की। लोग जश्न में डूबे हुए हैं। 

रात 12 बजते ही लोगों ने एक-दूसरे को नए साल की बधाई दीं। नववर्ष 2022 के स्वागत पर जश्न पूर्व संध्या से ही चलता रहा। रात्रि कर्फ्यू की बंदिशों के बीच नए साल का जश्न मनाया। रात 12 बजते ही लोगों ने  गाना-बजाकर डांस शुरू कर दिया। कई लोगों ने केक काटकर नया साल मनाया। 


नववर्ष के स्वागत को लेकर लोग देर रात तक जागते रहे। रात में 12 बजते ही लोगों ने अपने रिश्तेदारों और दोस्तों को फोन करना शुरू कर दिया। फोन की घंटी घनघनाने लगी। लोगों ने नए साल की मुबारक दी। 
सोशल मीडिया पर लोगों ने पुराने साल में की गई गलतियों की क्षमा सोशल मीडिया पर मैसेज भेजकर मांगी। वहीं, रात 12 बजे ने के बाद सोशल मीडिया पर इलेक्ट्रॉनिक ग्रीटिंग, स्टीकर आदि भेजे गए। 
बिहारजी मंदिर कृष्णापाड़ा में नए साल पर सुबह 8 बजे से दोपहर 12 बजे तक कार्यक्रम होगा। शाम 4 से रात 8 बजे तक दर्शन होंगे। मंदिर महंत पंडित मुन्नालाल शास्त्री ने मंदिर में पहुंचने की अपील की है।

Comments

comments

share it...