नारसन बॉर्डर पर जवान कर रहे थे चेकिंग, कार सवार ने की कुचलने की कोशिश,

0
71

नारसन बॉर्डर पर एक कार चालक ने ड्यूटी पर तैनात जवानों को कुचलने की कोशिश की। किसी तरह जवानों ने भागकर अपनी जान बचाई। चालक बैरियरों को तोड़ता हुआ तेजी से कार लेकर भाग निकला, लेकिन कार की नंबर प्लेट मौके पर ही गिर गई। पुलिस ने कार नंबर के आधार पर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। साथ ही चालक की तलाश शुरू कर दी है।

विधानसभा चुनाव और कोरोना जांच को लेकर नारसन बॉर्डर पर पुलिस के साथ अर्द्धसैनिक बलों के जवान ड्यूटी पर तैनात हैं। जवानों की ओर से बाहरी राज्यों से आने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही है। साथ ही वाहन चालकों की कोरोना जांच कराई जा रही है।

शनिवार रात करीब सवा तीन बजे नारसन चौकी प्रभारी बृजपाल सिंह सिपाही सचिन कुमार, अवधेश कुमार और अर्द्धसैनिक बलों के जवानों के साथ बॉर्डर पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान पुरकाजी की ओर से एक दिल्ली नंबर की कार आती दिखाई दी। जवानों ने कार चालक को रुकने का इशारा करते हुए बैरियर आगे कर दिया, लेकिन कार चालक ने कार धीमी करने के बजाय रफ्तार बढ़ा दी। कार की रफ्तार बढ़ती देख जवानों ने भागकर अपनी जान बचाई। इस दौरान कार चालक तीन बैरियरों को तोड़ते हुए तेजी से सीमा में प्रवेश कर भाग निकला।

कार चालक की हरकत से जवानों के होश उड़ गए। इस बीच कार की नंबर प्लेट टूटकर गिर गई। चौकी प्रभारी ने घटना की सूचना पुलिस अधिकारियों को दी। साथ ही नंबर प्लेट के आधार पर वायरलेस सेट पर सूचना फ्लैश की, लेकिन कार का पता नहीं चल पाया। कोतवाली प्रभारी अमरचंद शर्मा ने बताया कि चौकी प्रभारी बृजपाल सिंह की तहरीर पर कार की नंबर प्लेट के आधार पर चालक नितिन चेतवाल निवासी ज्वालापुरी, दिल्ली के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाना, सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही चालक के पते का सत्यापन कराया जा रहा है। जल्द कार चालक की गिरफ्तारी की जाएगी। 

Comments

comments

share it...