नेताजी की टिकट कटी तो समर्थकों ने किया हंगामा,

0
145

गाजियाबाद के साहिबाबाद विधानसभा चुनाव में भाजपा विधायक सुनील शर्मा को टिकट देने के विरोध में रविवार को इंदिरापुरम थाने पर पूर्वांचल-बिहार के 50 से अधिक लोगों ने करीब 20 मिनट तक हंगामा किया। लोगों ने प्रत्याशी के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए। थाने के गेट पर पुलिस की लोगों से नोकझोंक भी हुई। उधर, संगठन के पदाधिकारी अमित किशोर ने बदसलूकी का आरोप लगाकर इंदिरापुरम थाना प्रभारी को निलंबित करने की मांग की है। वहीं बिना अनुमति सभा करने पर पुलिस तीन नामजद समेत 25 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।लोगों ने रविवार को सेक्टर-4 महावीर वाटिका में (ट्रैफिक लाइट) के पास विधायक सुनील शर्मा को दोबारा प्रत्याशी बनाए जाने पर आमसभा की। सभा में दोपहर करीब साढ़े 12 बजे से ही लोग एकत्र होने लगे। बताया गया कि एकत्र लोग पूर्वांचल, बिहार और प्रवासी के संगठन के हैं।

bjp supporters protest

बिना अनुमति आमसभा की जानकारी होने पर पुलिस पहुंच गई। वहां पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया। सभा का सामान कब्जे में लेकर दो लोगों को हिरासत में लिया तो अन्य लोग भड़क गए। इसके बाद लोगों ने इंदिरापुरम थाने पर सुनील शर्मा के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। पुलिस ने समझाने का प्रयास किया तो नोकझोंक हुई। इस बीच पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया तो धक्कामुक्की भी हुई। कुछ पुलिसकर्मी जमीन पर गिर गए तब पुलिस ने सभी को कड़ी चेतावनी देकर वहां से हटने के लिए कहा।

करीब 20 मिनट चले इस हाईवोल्टेज ड्रामे में इंदिरापुरम पुलिस के खिलाफ भी लोगों ने गुस्सा जाहिर किया। वसुंधरा चौकी इंचार्ज उपनिरीक्षक यतेंद्र कुमार ने बिना अनुमति सभा करने पर आचार संहिता का उल्लंघन हुआ है। लल्लन पांडेय, मिथलेश और अवधेश राय समेत 25 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। एसपी सिटी सेकेंड ज्ञानेंद्र सिंह का कहना है कि वीडियो से अन्य आरोपियों की पहचान की जा रही है।

Comments

comments

share it...