नौ अगस्त को भाजपा गद्दी छोड़ो मार्च करेंगे कांग्रेसी

0
33

गौरीगंज (अमेठी) स्वतंत्रता आंदोलन के अगस्त क्रांति के दिन नौ व दस अगस्त को कांग्रेसी वृहद आंदोलन करेंगे। आगामी नौ अगस्त को विधानसभा स्तर पर कांग्रेस कार्यकर्ता चार किलोमीटर तक भाजपा गद्दी छोड़ो मार्च कर सरकार की नाकामी लोगों तक पहुंचाऐंगे। आंदोलन सफल हो सके इसके लिए शुक्रवार को शहर स्थित कांग्रेस कार्यालय में पदाधिकारियों की बैठक हुई।

अंग्रेजों भारत छोड़ो आंदोलन की प्रमुख तिथि नौ व दस अगस्त को कांग्रेस कार्यकर्ता अगस्त क्रांति के नाम से मनाते हैं। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, बदहाल कानून व्यवस्था व किसानों की परेशानी दूर करने के लिए नौ व दस अगस्त को कांग्रेस कार्यकर्ता आंदोलन करेंगे।

आंदोलन सफल हो सके इसके लिए शुक्रवार को जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल की अगुवाई में शहर स्थित कांग्रेस कार्यालय में विभिन्न फ्रंटल प्रकोष्ठ पदाधिकारियों के साथ बैठक हुई। बैठक में नौ व दस अगस्त को विधानसभावार चार किलोमीटर भाजपा गद्दी छोड़ो मार्च के साथ केंद्र व प्रदेश सरकार की नाकामी जन-जन तक पहुंचाने के साथ ही विधानसभा चुनाव में विजय हासिल करने की रणनीति तैयार की गई।
इस दौरान जिलाध्यक्ष ने पदाधिकारियों को आंदोलन सफल बनाने के साथ ही पार्टी की रीति व नीति का प्रचार-प्रसार करने की जिम्मेदारी देते हुए भाजपा गद्दी छोड़ो मार्च को सफल बनाने की अपील की।
बैठक में अन्य मुद्दों पर चर्चा करते हुए कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के सुझाव एकत्र किए गए। इस मौके पर पूर्व विधायक जगदीशपुर राधेश्याम धोबी, पूर्व जिलाध्यक्ष योगेंद्र मिश्र, अनिल सिंह व फतेह बहादुर समेत सभी संगठन व फ्रंटल के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Comments

comments

share it...