पत्नी का कत्ल कर खून सना, चाकू लेकर पहुंच गया थाने

0
233

मंगोलपुरी आई-ब्लॉक में शनिवार सुबह झगड़े के बाद समीर (45) ने पत्नी शबाना (40) की चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर हत्या कर दी। इसके बाद वह खून से सना चाकू लेकर मंगोलपुरी थाने पहुंच गया और वहां पूरी बात बताकर अपने जुर्म का इकबाल कर लिया। शराब पीने की लत और कोई काम न करने के कारण पत्नी ने उसे एक महीने से घर से निकाल रखा था। इधर, पड़ोसियों ने शबाना को संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस (आउटर) परविंदर सिंह ने बताया कि सुबह 7:47 बजे पीसीआर को हत्या की सूचना मिली। तभी समीर खून से सना चाकू लेकर मंगोलपुरी थाने पहुंच गया और बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। उनके 21 और 17 साल के दो बच्चे हैं। पुलिस ने इकबालिया बयान और वारदात की चश्मदीद बेटी के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर समीर को गिरफ्तार कर लिया।

समीर ने पुलिस को बताया कि शराब पीने की लत और कोई कम न करने की वजह से शबाना उससे लगातार झगड़ा करती थी। करीब एक महीने पहले उसने उसे घर से निकाल दिया था और अब भीतर नहीं घुसने दे रही थी। वह बेघर ही जिंदगी गुजार रहा था। वह अपनी हालत के लिए पत्नी को जिम्मेदार मानता था और बदला लेने की फिराक में था। साजिश रचने के बाद शनिवार की सुबह वह घर पहुंच गया। शबाना ने उसके घर में घुसने का विरोेध किया तो दोनों में कहासुनी होने लगी। तभी समीर ने चाकू निकालकर शबाना पर ताबड़तोड़ वार शुरू कर किए।

Comments

comments

share it...