पत्नी-दो सालों की हत्या: घर के छोटे-मोटे झगड़े के बीच मायके वालों को बुला लेती थी पत्नी,

0
15

उत्तर-पश्चिम दिल्ली का सुभाष प्लेस इलाका रविवार देर रात गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। खाना बनाने को लेकर हुए विवाद के बाद एक सिरफिरे युवक ने अपनी पत्नी, दो सालों और साले की पत्नी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। हमले में आरोपी की पत्नी और दो सालों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि साले की पत्नी बुरी तरह जख्मी हो गई।

मोहल्ले वालों ने अचानक गोलियां चलने की आवाज सुनी तो पुलिस को खबर दी। फौरन पुलिस वहां पहुंच गई। मृतकों की शिनाख्त सीमा (39), दो साले सुरेंद्र (36) और विजय (33) के रूप में हुई है। पैर में गोली लगने के बाद विजय की पत्नी बबीता (33) को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है। आरोपी हितेंद्र (40) को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पास से वारदात में इस्तेमाल लाइसेंसी रिवाल्वर भी बरामद कर लिया गया है।

wife and two brothers murder shakurpur

हितेंद्र की पत्नी छोटी-छोटी बातों पर अपने मायके वालों को घर बुला लिया करती थी। इससे हितेंद्र चिढ़ता था। रविवार को हुई वारदात को उसी का नतीजा माना जा रहा है। सूत्रों का कहना है कि वारदात के समय हितेंद्र शराब के नशे में धुत था। पुलिस उसका मेडिकल करवाकर पता करने का प्रयास कर रही है कि आरोपी ने वारदात के समय शराब पी हुई थी या नहीं। पुलिस बाकी परिजनों से भी पूछताछ कर रही है।

Comments

comments

share it...