पांच तांत्रिकों को पुलिस ने उठाया, तंत्र-मंत्र के चक्कर में किशोर की हुई थी हत्या

0
46

गोरखपुर जिले के बांसगांव इलाके के बहोरवा गांव में सात साल के बालक लक्ष्य राजभर की हत्या के मामले में पुलिस, पांच तांत्रिकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। अब तक की तहकीकात में तंत्र-मंत्र के चक्कर में हत्या की आशंका बलवती हो रही है।

खबर है कि वारदात के शिकार लक्ष्य के परिवार की करीबी तीन महिलाओं से भी पुलिस ने पूछताछ की थी। तीनों नवरात्रि के पहले दिन एक तांत्रिक के पास गई थीं। पुलिस का दावा है कि जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।

 दो अप्रैल को लापता लक्ष्य का शव 6 अप्रैल की सुबह झाड़ी में मिला था। उसके दोनों हाथ पीछे करके बांधे गए थे और मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था। नवरात्रि के पहले दिन लापता होने और हाथ बांधने में लाल कपड़े का इस्तेमाल होने की वजह से पुलिस घटना को तंत्र-मंत्र से जोड़कर देख रही है। इसके बाद ही पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया था।

पूछताछ के बाद उनसे कुछ खास हासिल न होने पर शुक्रवार को पुलिस ने पांच तांत्रिकों को हिरासत में ले लिया। ये सभी, मृत लक्ष्य के परिवार की करीबी महिलाओं से पूछताछ के बाद हिरासत में लिए गए हैं। एसपी साउथ अरुण कुमार सिंह का कहना है कि पुलिस टीमें लगी हैं, जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।

Comments

comments

share it...