पीएम मोदी को काला झंडा दिखाने वाली महिला कांग्रेस नेता गिरफ्तार,

0
69

प्रधानमंत्री मोदी की रैली में काला झंडा दिखाकर सुर्खियों में आई रीता यादव ने कांग्रेस से टिकट पाने के लिए नौ दिन पूर्व चार आरोपियों की साजिश से अपने ऊपर फायरिंग कराई थी। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए फायरिंग में शामिल दो आरोपियों के साथ ही रीता को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद किया है।

रीता यादव ने पीएम मोदी को काला झंडा दिखाया था
चांदा कोतवाली क्षेत्र के लालू का पूरा सोनावां गांव की रहने वाली रीता यादव (35) पत्नी संतोष यादव पिछले दिनों उस वक्त चर्चा में आई थी, जब पीएम मोदी जिले के अरवलकीरी रैली में पहुंचे थे। रीता यादव ने उन्हें काला झंडा दिखाया था। इसके बाद रीता यादव अमेठी में प्रियंका गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हो गई थीं। तीन जनवरी को रीता यादव जीप से शहर गई थीं। जीप मुस्तकीम निवासी प्रतापपुर कमैचा चला रहा था। शाम करीब साढ़े छह बजे रीता यादव जीप से वापस घर लौट रही थीं।

गोली रीता के पैर में लगी थी
रास्ते में बाइक सवार तीन लोगों ने जीप को ओवरटेक करके रोकने के बाद रीता को गोली मार दी थी। गोली रीता के पैर में लगी थी। डीआईजी/ एसपी डॉ. विपिन कुमार मिश्र ने घटना को गंभीरता से लेते हुए इसके खुलासे के लिए सीओ लंभुआ सतीश चंद्र शुक्ल को जिम्मेदारी सौंपी थी। सीओ की देखरेख में लंभुआ इंस्पेक्टर नर्वदेश्वर तिवारी मामले की तफ्तीश में जुटे थे।

Comments

comments

share it...