पुलिस ने दबोचा 25 हजार का इनामी बदमाश,

0
106

कासगंज के सहावर थाना क्षेत्र में पुलिस और एसओजी टीम ने शनिवार रात को मुठभेड़ के बाद 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ सहावर-अमांपुर मार्ग पर खितौली पुलिया के पास हुई। इस दौरान पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। उसका साथी फरार हो गया। पकड़े गए बदमाश से तमंचा, कारतूस और चोरी की मोटरसाइकिल बरामद हुई है। 

एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे ने बताया कि मुठभेड़ में पकड़ा गया बदमाश सुशीया उर्फ ईदल निवासी नदरई है। यह शातिर किस्म का बदमाश है। इसके विरूद्ध कासगंज, आगरा, हाथरस, अलीगढ़ और एटा के थानों में कुल 23 मुकदमे दर्ज हैं, जिनमें से 12 मामलों में फरार चल रहा था। उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। पुलिस को उसको तलाश कर रही थी।

एसओजी टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ बाइक सवार बदमाश गोरहा नहर के रास्ते किसी बड़ी वारदात करने की फिराक में गंजडुण्डवारा/पटियाली की ओर जा रहे हैं। इस पर एसओजी टीम ने खितौली पुलिया पर पहुंचकर थाना सहावर पुलिस के साथ चेकिंग शुरू कर दी। रात करीब 9.45 बजे दो बाइक सवार आते दिखाई दिए, जब पुलिसवालों ने रुकने का इशारा किया तो बाइक सवारों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।

पुलिस ने खुद को बचाते हुए बदमाशों पर जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की। इसमें एक बदमाश गोली लगने से बाइक सहित गिर गया। पीछे बैठा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। पकड़े गए बदमाश सुशीया उर्फ ईदल के पैर में गोली लगी है। पुलिस कर्मियों द्वारा घायल बदमाश को नियमानुसार हिरासत में लेकर सरकारी गाड़ी से सीएचसी सहावर भिजवाया गया।सुशीया उर्फ ईदल ने वर्ष 2016 में हाथरस के थाना सिकन्दराराऊ क्षेत्र में पुलिसकर्मियों पर हमला किया था, जिसमें एक सिपाही को गोली मारी थी और दूसरे सिपाही को सरिया मारकर घायल कर दिया था। इस मामले में थाना सिकन्दराराऊ में अभियोग पंजीकृत है। वहीं फरार बदमाश का नाम आरिफ है। वह बुलंदशहर जिले के रोहिन्दा का रहने वाला है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

Comments

comments

share it...