पुलिस मुठभेड़ में 20 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

0
146

यूपी के जौनपुर जिले में  अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। बीती रात मुठभेड़ में एक शातिर और इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया गया है।  गोली लगने से घायल बदमाश को उपचार के लिए बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

जलालपुर पुलिस द्वारा गश्त के दौरान असबरनपुर गांव के पास से लूट और गैंगस्टर मामले में 20 हजार के इनामी बदमाश बृजेश राजभर को दबोचा गया। पुलिस टीम को रात्रि गस्त के दौरान मुखबिर से सूचना मिली थी कि वांछित बदमाश दूसरे राज्य में भागने की फिराक में है।

सूचना के आधार पर पुलिस टीम असबरनपुर गांव के पास घेराबंदी की। थोड़ी देर बाद एक तेज रफ्तार बाइक आती दिखी।  पुलिस ने रूकने के इशारा किया तो बाइक सवार ने गोली चला दी। गोली प्रभारी निरीक्षक जलालपुर विजय शंकर सिंह की बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली बदमाश के बाएं पैर में लगी।  जिससे वह घायल होकर गिर पड़ा।नाम पता पूछने पर अपना नाम बृजेश राजभर पुत्र प्यारेलाल राजभर निवासी करीमुल्लापुर थाना शादियाबाद, जनपद- गाजीपुर बताया। चोरी की स्पलेंडर बाइक, ,एक तमंचा 315 बोर, एक जिंदा कारतूस, 1100 ग्राम अवैध गांजा, नगद 1050 रुपये बरामद हुए। गोली लगने से घायल बदमाश को सीएचसी रेहटी ले जाया गया। जहां से बीएचयू ट्रामा सेंटर  के लिए रेफर कर दिया गया। 

Comments

comments

share it...