प्रतापगढ़ में कलयुगी पुत्र ने खुरपी से गोदकर की मां की हत्या

0
75

एक कलयुगी दरिंदे बेटे सूरज वर्मा  ने मां और बेटे के रिश्ते को शर्मसार करते हुए अपनी सगी मां राजकुमारी देवी 45 की खुरपी से गोद गोद कर हत्या कर दी। घटना सोमवार की देर शाम लगभग 8:00 बजे मंगरौरा इलाके के कंधई थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए आरोपी कलयुगी पुत्र को भी गिरफ्तार कर थाने ले गई !

मंगरौरा बाजार में दीवानगंज रोड के बगल स्थित लाल बहादुर वर्मा जो सेना में जवान  है। उसका पुत्र सूरज अपनी मां के साथ खेत में धान के रोपाई करा रहा था । इसी दौरान मां बेटे में किसी बात को लेकर थोड़ी कहासुनी हुई । जिस पर सूरज उग्र हो गया और अपने हाथ में लिए खुरपी से मां के शरीर पर अंधाधुंध वार करने लगा जिससे वह लहूलुहान होकर तड़पने लगी ।

जब तक लोग कुछ समझ पाते और उसकी मदद करने के लिए दौड़ते उसके पहले ही कलयुगी पुत्र ने अपनी मां की जान ले ली थी। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई पुलिस भी मौके पर पहुंची और तुरंत उसे अपने गिरफ्त में लेकर थाने चली गई । मृतक महिला का पति तथा आरोपी का पिता लाल बहादुर वर्मा अभी ड्यूटी पर है ।उसे भी सूचना दें दी गई है।

परिजनों के मुताबिक सूरज मानसिक रूप से अस्वस्थ रहता था और अपनी शादी कराने के  लिए अपनी मां राजकुमारी देवी से बार-बार  कहता रहता था, जिसकी बातों को उसकी मां अनसुना कर दिया करती थी।

Comments

comments

share it...