प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने पहुंचा तमिलनाडु का खिलाड़ी कोरोना संक्रमित

0
63

28वीं जूनियर राष्ट्रीय तलवारबाजी प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने रुद्रपुर पहुंचे तमिलनाडु के एक खिलाड़ी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इससे जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में खलबली मच गई है। खिलाड़ी को कोविड अस्पताल में आइसोलेट कर दिया गया है। कोरोना संक्रमण के मद्देनजर सीएमओ ने जिलेवासियों से मास्क पहनने और सामाजिक दूरी के नियमों का पालन करने की अपील की है।

क्षेत्र के दिल्ली पब्लिक स्कूल में चल रही 28वीं जूनियर राष्ट्रीय तलवारबाजी प्रतियोगिता के लिए विभिन्न राज्यों से रविवार को खिलाड़ी पहुंचने लगे थे। एहतियातन स्वास्थ्य विभाग की टीम ने रविवार देर शाम खिलाड़ियों की रैपिड एंटीजन किट से कोरोना जांच की। जांच के बाद तमिलनाडु के एक खिलाड़ी की जांच पॉजिटिव निकली। इससे जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों में खलबली मच गई।

खिलाड़ी को आननफानन निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज परिसर में बनाए गए कोविड अस्पताल में आइसोलेट कर दिया गया। सीएमओ डॉ. देवेंद्र सिंह पंचपाल ने कहा कि संक्रमित खिलाड़ी 10 दिन तक कोविड अस्पताल में आइसोलेट रहेगा। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने के लिए पहुंचने वाले सीनियर वर्ग के खिलाड़ियों की भी कोरोना जांच की जाएगी। इसके साथ ही खेल आयोजकों से भी प्रतियोगिता के दौरान शासन की ओर से जारी एसओपी का पूरा पालन करने को कहा गया है।

Comments

comments

share it...