फतेहपुर: छात्रा को बंधक बनाकर डेढ़ माह किया दुष्कर्म,

0
17

फतेहपुर में बीए तृतीय वर्ष की छात्रा को पुलिस ने बरामद किया है। छात्रा ने आरोपी पर बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया। शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली बीए तृतीय वर्ष की छात्रा 28 जुलाई को आईटीआई रोड स्थित महाविद्यालय गई थी। 

इसके बाद घर नहीं लौटी। परिजनों ने खोजबीन के बाद सीसीटीवी कैमरे में धर्मेंद्र कुमार को छात्रा का अपहरण कर ले जाते देखा था। 16 अगस्त को परिजनों ने आरोपी धर्मेंद्र के खिलाफ छात्रा के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने शनिवार को बस अड्डे से छात्रा को बरामद किया और आरोपी धर्मेंद्र को जयराम नगर चौराहे से गिरफ्तार किया है। 

छात्रा ने पुलिस को बताया कि आरोपी नशीला पदार्थ सुंघाकर अपहरण कर ले गया था। डेढ़ माह से प्रयागराज में एक कमरे में बंधक बनाकर रखे था। उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। आरोपी के चंगुल से किसी तरह बचकर बाहर निकली और बस से फतेहपुर आई। कोतवाल अनूप सिंह ने बताया के छात्र का मेडिकल कराया गया है। आरोपी को जेल भेजा गया है। छात्रा के बयान पर बंधक बनाकर दुष्कर्म करने और नशीला पदार्थ सुंघाकर अपहरण करने की धाराएं मुकदमे में तरमीम की जाएंगी।

Comments

comments

share it...