फिर सामने आया शादी में थूक लगाकर रोटी बनाने का मामला,

0
118

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में शादी समारोह में थूक लगाकर रोटी बनाने का एक और मामला सामने आया है। आंबेडकर रोड स्थित लक्ष्मीनगर में दो दिन पहले शादी समारोह में थूक लगाकर रोटी बनाने वाले एक युवक का वीडियो वायरल हुआ है। सोशल मीडिया पर यह मामला सुर्खियों में आने के बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने एक युवक और ठेकेदार को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

बताया गया जा रहा है कि वायरल हुआ वीडियो में नौशाद नाम का युवक रोटी बना रहा है। वह रोटी पर बार-बार थूक लगा रहा था। किसी युवक ने उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। शनिवार को इसकी रिकॉर्डिंग पुलिस तक पहुंची तो पुलिस ने आरोपी नौशाद को हिरासत में ले लिया। नौशाद कैथवाड़ी रोहटा का रहने वाला बताया गया है। उससे कुछ जानकारी जुटाने के बाद पुलिस ने शादियों में काम करने वाले सरूरपुर निवासी ठेकेदार बालेश्वर को भी हिरासत में ले लिया। पुलिस का कहना है कि इस मामले में तहरीर अभी नहीं आई है। दोनों से पूछताछ की जा रही है।
वीडियो बनाने वाले युवक पर भी उठे सवाल
इस मामले में यह भी सवाल उठ रहा है कि वीडियो बनाने वाला युवक खामोश क्यों रहा। शादी वाले दिन ही इस बारे में समारोह में पहुंचे लोगों को नहीं बताया गया। यदि तभी बता दिया जाता तो शायद तत्काल कार्रवाई हो जाती।
इससे पहले इसी साल 19 फरवरी को मेडिकल थाना क्षेत्र के मंडप में शादी समारोह के दौरान तंदूरी रोटी पर थूक लगाते युवक का वीडियो वायरल हुआ था। आरोपी लिसाड़ीगेट का रहने वाला नौशाद था। शादी समारोह 16 फरवरी का बताया गया था। हिंदू जागरण मंच के सचिन सिरोही सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया था। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था। सोशल मीडिया पर ऐसे मामले पुलिस के लिए भी चुनौती बनते जा रहे हैं।

Comments

comments

share it...