फूटा निजी स्कूल संचालक का भांडा, छात्राओं से अश्लील हरकतें कर फोटो कर लेता था सेव,

0
114

पंजाब के उपमंडल नंगल के गांव में एक निजी स्कूल चलाने वाले संचालक ने स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं से अश्लील हरकतें की और उनकी फोटो खींच ली। मामला कई साल पुराना है लेकिन 18 फरवरी को इनमें से कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। इसके बाद हड़कंप मच गया। लोगों का गुस्सा भड़का और उन्होंने प्रदर्शन कर आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की। 

जानकारी के अनुसार 12 से 17 वर्ष की आयु की छात्राओं के साथ स्कूल मालिक अश्लील हरकतें करता था और फोटो खींचकर कंप्यूटर में सेव कर लेता था। एक दिन कंप्यूटर खराब हो गया, जिसे ठीक करने के लिए आरोपी ने अपने मैकेनिक दोस्त के पास भेज दिया। इस तरह सभी अश्लील फोटो उसके हाथ लग गई। आशंका है कि यह फोटो उसी ने किसी को दी होगी, जिसके बाद यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए।  

नंगल पुलिस ने आरोपी अमृतपाल के खिलाफ 376(2)(डी) आईपीसी और 06 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। आरोपी फरार है और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। मामला अश्विनी दगौड़ की शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया है। डीएसपी सतीश कुमार ने अमृतपाल के खिलाफ मामला दर्ज करने की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी फरार है, जिसे गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है। 

Comments

comments

share it...