बड़े भाई ने बहन से किया रेप, छोटे भाई ने भांजे को पिलाया कीटनाशक

0
116

मामला मंदसौर जिले के अफजलपुर थानाक्षेत्र के एक गांव का है। जानकारी के अनुसार यहां रहने वाले भाई-बहनों की शादी 2017 में आटे साटे में की गई थी। भाई सुशील की शादी अनीता (परिवर्तित नाम) से और बहन निमकी (परिवर्तित नाम) की शादी अनीता के भाई संजीव से हुई थी। निमकी ने भाई की शादी हो सके इसलिए शादी की थी, एक साल बाद उसने बेटे के जन्म दिया। वहीं, उसकी भाभी ने लड़की को जन्म दिया। उसके भाई और भाभी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसके चलते भाभी ससुराल से मायके चली गई और वापस आने को तैयार नहीं हुई, इस वजह से गुस्साए सुशील ने अपनी बहन को भी ससुराल से वापस मायके बुला लिया। 

पीड़िता ने बताया कि एक साल से ज्यादा का वक्त बीत जाने के बाद भी भाई और भाभी में समझौता नहीं हुआ तो एक दिन घर में किसी के न होने का फायदा उठा उसके भाई ने उसके साथ गलत काम किया। निमकी ने इसकी जानकारी अपनी मां को दी लेकिन मां ने लोक-लाज के डर से बात को छिपा दिया। गलत काम का विरोध न होने के बाद आरोपी के हौसले बढ़ गए और वह लगातार अपनी बहन को शोषण का शिकार बनाता रहा। 

छोटे भाई ने भांजे को पिलाया कीटनाशक
बड़ा भाई बहन का रेप करता रहा और उसे लगातार धमकियां देता रहा, भाई की धमकियों से डर कर बहन ने उसका विरोध करना बंद कर दिया और वह मायके में ही रहकर काम पर जाने लगी। अपने चार के बच्चे को वह छोटे भाई के पास छोड़कर जाती थी। एक दिन छोटे भाई ने बहन से मोबाइल दिलाने के लिए कहा, जिस पर बहन ने पैसे न होने और उसे मोबाइल की जरूरत न होना कहकर मोबाइल दिलाने से मना कर दिया। इस बात से नाराज 17 वर्षीय छोटे भाई ने अपनी ही बहन के 4 साल के बेटे को कीटनाशक पिला दिया, जहां 5 जनवरी 2022 को जिला अस्पताल में उसकी मौत हो गई। पीएम रिपोर्ट में कीटनाशक से जान जाने का खुलासा हुआ। 

Comments

comments

share it...