बसपा के पूर्व विधायक सुरेश बंसल का निधन,

0
76

गाजियाबाद शहर विधानसभा से 2012 में बहुजन समाज पार्टी के विधायक रह चुके सुरेश बंसल का शनिवार सुबह को निधन हो गया। वह कोरोना से ग्रस्त थे, इसके बाद वह काफी समय से आईसीयू में भर्ती थे, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।बसपा ने सुरेश बंसल को 2022 के चुनाव के लिए भी गाजियाबाद का प्रत्याशी बनाया था लेकिन उनके आईसीयू में एडमिट होने के बाद उनकी जगह पार्टी ने अन्य उम्मीदवार को टिकट दिया।

13 जनवरी से अस्पताल में चल रहा था कोविड का इलाज

यशोदा सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल कौशांबी के चिकित्सा अधीक्षक डॉ अनुज अग्रवाल ने बताया कि 80 वर्षीय पूर्व विधायक सुरेश बंसल का आज कोविड-19 के संक्रमण के चलते सुबह करीब 10:30 बजे निधन हो गया।
बंसल का इलाज कर रहे रेस्पिरेटरी टीम के डॉ. आरके मणि, डॉ. केके पांडे, डॉ. अर्जुन खन्ना, डॉ. अंकित सिन्हा ने बताया कि पूर्व विधायक को 13 जनवरी 2022 कोविड-19 के संक्रमण के चलते और सांस की ज्यादा तकलीफ होने की वजह से यशोदा अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था। उनके शरीर में कार्बन डाइऑक्साइड की मात्रा बढ़ने की वजह से उन्हें वेंटिलेटर पर ले लिया गया था।जांच में पता चला था कि उन्हें हृदयाघात भी हुआ था। 26 जनवरी 2022 को उनकी कोविड रिपोर्ट निगेटिव आ गई थी, लेकिन कोमॉर्बिडिटी, हृदय रोग, किडनी रोग साथ में होने की वजह से उनको सांस की गंभीर समस्या रही और वह वेंटीलेटर से बाहर न आ सके और आज सुबह करीब 10.30 बजे उनका यशोदा अस्पताल, कौशाम्बी में आईसीयू में निधन हो गया ।

Comments

comments

share it...