बहन से अवैध संबंधों के विरोध हुई थी किशोर की हत्या

0
121

मेरठ में शनिवार सुबह जानी थानाक्षेत्र में एक 14 वर्षीय किशोर की निर्मम हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। किशोर का सिर कटा शव जंगल में पड़ा मिला था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान सिवालखास निवासी अनस पुत्र अनीश के रूप में हुई थी। वहीं पुलिस ने 24 घंटे बाद ही पूरी घटना का खुलासा करते हुए कटा सिर बरामद कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

मेरठ के जानी थाना क्षेत्र में 14 के एक किशोर की गर्दन काटकर हत्या कर दी गई थी। किशोर का शव जानी क्षेत्र के सिवालखास के जंगल में मिला था। सूचना पर एसपी देहात केशव कुमार व इंस्पेक्टर जानी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने रविवार को इस घटना का खुलासा किया है।

पूछताछ में यह भी सामने आया कि हत्या के दौरान अनस हाथ जोड़कर माफी मांगता रहा लेकिन आरोपियों का दिल नहीं पसीजा। वह गिड़गिड़ाता रहा, माफी मांगता रहा और आरोपी उसे यात्नाएं देकर मारते रहे।

आरोपियों ने बताया कि अनस की बहन के कस्बे के ही फैजल से दोस्ती थी, इसके बाद नदीम भी उससे अवैध संबंध रखने लगा। नदीम अनस से कहता था कि तेरी बहन मेरी होकर रहेगी। अनस इसका विरोध करता था। अनस को रास्ते से हटाने के लिए उसकी मौत की साजिश रच डाली। 

आरोपी नदीम और फैजल ने प्लान बनाय और अनस को अपने साथ ले गए। अंधेरा होते ही फैजल ने अनस के हाथ पीछे पकड़े और नदीम ने धारदार हथियार से उसकी गर्दन काट दी। उसके शरीर को अलग फेंक दिया और कटी गर्दन को कुछ ही दूरी पर ईंख के खेत में फेंककर फरार हो गए। 

Comments

comments

share it...