बाइक से बहन को दवा दिलाने जा रहे थे दो भाई, ट्रक ने मारी टक्कर

0
110

शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े पांच बजे जीटी रोड पर गोपी गांव में शीतगृह के पास ट्रक ने एक बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइकसवार दो सगे भाई और उनकी शादीशुदा बहन की मौत हो गई। एक साथ हुईं तीन मौतों से उनके परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

वीरपाल, ध्यानपाल और सुमन देवी

गांव लधौआ निवासी वीरपाल व ध्यानपाल पुत्रगण महाराज सिंह शुक्रवार की सुबह अपनी शादीशुदा बहन सुमन देवी पत्नी विनोद कुमार निवासी भेलनपुर फलमंडी शहर अलीगढ़ को बाइक पर साथ लेकर गोपी गांव दवा दिलाने जा रहे थे। सुबह करीब साढे़ पांच बजे वे जीटी रोड स्थित बालाजी शीतगृह के पास पहुंचे, तभी पीछे से आया तेज रफ्तार ट्रक बाइक को कुचलते हुए निकल गया। हादसे में 42 वर्षीय वीरपाल व 32 वर्षीय उनकी बहन सुमन देवी की मौके पर ही मौत हो गई। वीरपाल का 30 वर्षीय छोटा भाई ध्यानपाल गंभीर रूप से घायल हो गया। 

हादसा होते ही राहगीर रुक गए। आसपास के लोग भी दौड़कर पास पहुंचे। उधर हादसे के बाद ट्रक सिकंदराराऊ की ओर भाग निकला। सूचना पर इंस्पेक्टर अरविंद राठी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। हादसे की सूचना मृतकों के परिवार को देने के साथ ही एंबुलेंस से ध्यानपाल को अस्पताल भेजा लेकिन रास्ते में ही उसने भी दम तोड़ दिया। खबर पाकर मृतकों के परिवार समेत बड़ी संख्या में गांव वाले मौके पर पहुंच गए।


मृतकों के भतीजे मुकेश कुमार ने बताया कि उसके चाचा वीरपाल व ध्यानपाल तीन भाइयों में दूसरे व तीसरे नंबर पर थे। बुधवार को ध्यानपाल के घर बेटा हुआ था। उसे देखने के लिए ही बृहस्पतिवार को उसकी बुआ सुमन देवी अपनी ससुराल से गांव लधौआ आई थीं। रात में अचानक सुमन देवी के पेट में दर्द शुरू हो गया था। इसी पर शुक्रवार की सुबह वीरपाल और ध्यानपाल उन्हें बाइक से लेकर गांव गोपी में दवा दिलवाने जा रहे थे, तभी हादसे का शिकार हो गए।

Comments

comments

share it...