बाराबंकी: भूमि विवाद में वृद्ध की हत्या,

0
267

खेत की रखवाली करने गए वृद्ध की भूमि विवाद में हत्या कर दी गई। सुबह शव मिलने की सूचना से हड़कंप मच गया। पुलिस व परिजन मौके पर पहुंचे। मृतक के भाई ने हत्या का आरोप लगा गांव के ही छह लोगों को नामजद किया है।

पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद मामले की जांच में जुटी है। घटना मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के बबुरी गांव की है। यहां के निवासी रामविलास ने बताया कि उनके सात भाइयों में संतराम (62) सबसे बड़े हैं।

गांव के ही कुछ लोगों ने उसकी भूमि पर मवेशी बांधकर अवैध कब्जे कर रखे थे। जिसको लेकर उन लोगों से विवाद के बाद पैमाइश की अर्जी दी गई थी। जिस पर विपक्षियों ने जान से मारने की धमकी दी। उसका वृद्ध भाई गांव में ही एक वैवाहिक समारोह में शामिल होने गया था। उसके बाद वहीं से खेत की रखवाली करने चला गया।

सुबह उसका शव खेत के पास पड़ा होने की सूचना मिली। जिसके बाद सीओ योगेंद्र कुमार व प्रभारी निरीक्षक मौके पर पहुंच गए। मृतक के भाई ने पुलिस को दी तहरीर में गांव के ही छह लोगों को नामजद किया है। सीओ योगेंद्र कुमार ने बताया कि वृद्ध की हत्या की गई है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद जांच की जा रही है।

Comments

comments

share it...