बिजली कनेक्शन काटने पर चार लोगों ने अवर अभियंता को पीटा

0
74

फिरोजाबाद में बिजली चोरी के आरोप में विद्युत निगम की टीम ने सोमवार को कुछ लोगों के कनेक्शन काटे थे। इससे आक्रोशित चार लोग मंगलवार को खैरगढ़ स्थित विद्युत उपकेंद्र पहुंचे। आरोप है कि उक्त लोगों ने अवर अभियंता को पीट दिया। कार्यालय में तोड़फोड़ के बाद सरकारी दस्तावेज भी फाड़ दिए। अन्य कर्मचारियों के पहुंचने पर आरोपी मौके से भाग निकले। पीड़ित अवर अभियंता ने थाने में तहरीर दी है।

विद्युत निगम के कर्मचारियों ने गांव पडरिया निवासी दो लोगों द्वारा बिजली चोरी किए जाने पर कनेक्शन काट दिया। मंगलवार को ये दोनों अपने दो और साथियों के साथ कस्बा खैरगढ़ स्थित विद्युत उपकेंद्र पर पहुंचे। विद्युत कनेक्शन काटे जाने का विरोध करते हुए आरोपी ने अवर अभियंता अशोक कुमार की पिटाई कर दी। 

अभियंता ने लगाया यह आरोप 

अवर अभियंता अशोक कुमार का आरोप है कि विरोध करने पर आरोपियों ने कार्यालय में तोड़फोड़ करने के साथ ही सरकारी दस्तावेज भी फाड़ दिए। खिड़की में लगे शीशों को तोड़ने के साथ ही कुर्सी व अन्य सामान उठाकर कार्यालय के बाहर फेंक दिया। आरोपी जान से मारने की धमकी देकर मौके से भाग गए। 

अवर अभियंता ने थाने में दी तहरीर    

अवर अभियंता दोपहर को विद्युत कर्मचारियों के साथ थाना खैरगढ़ पहुंचे। पुलिस को घटना से अवगत कराया। आरोपी मदन मोहन और जगदीश के खिलाफ मारपीट, सरकारी काम में बाधा डालने, तोड़फोड़ करने, जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करने और जान से मारने की तहरीर दी है। 

थानाध्यक्ष खैरगढ़ विनय कुमार भारद्वाज का कहना है कि अवर अभियंता अशोक कुमार ने दो नामजद और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ विद्युत कार्यालय में तोड़फोड़, मारपीट और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किए जाने की तहरीर दी है। मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Comments

comments

share it...