महिलाओं ने कच्ची शराब बरामद कर पुलिस को सौंपी

0
71

लालकुआं (नैनीताल)। नशा विरोधी संयुक्त संघर्ष मोर्चा के नेतृत्व में संजय नगर में कच्ची शराब के खिलाफ महिलाओं ने प्रदर्शन किया और दो कट्टे कच्ची शराब के जब्त कर कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिए। इस दौरान महिलाओं ने पुलिस कर्मियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए बिंदुखत्ता में कच्ची शराब बेचने वालों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है।

संयुक्त मोर्चा की सदस्य बिंदु गुप्ता ने कहा कि क्षेत्र में कच्ची शराब, चरस, स्मैक, ड्रग्स आदि नशे का धंधा तेजी से फल फूल रहा है। पिछले वर्ष गांव में नशा विरोधी संयुक्त संघर्ष मोर्चा ने अभियान चलाया था। कहा कि नशा तस्करों पर कार्रवाई नहीं की गई तो महिलाएं आंदोलन के लिए बाध्य होंगी।

इस दौरान प्रियंका, विमला देवी, दीपा देवी, गंगा देवी, गोपुली देवी, रेखा, कमला देवी, विमला देवी, लक्ष्मी, कमला देवी, आनंदी देवी, महेश चंद्र, रमेश कुमार आदि मौजूद रहे।
दिल्ली में बच्ची के साथ दुष्कर्म पर भड़कीं महिलाएं
लालकुआं (नैनीताल)। प्रगतिशील महिला एकता केंद्र एवं परिवर्तनकामी छात्र संगठन ने दिल्ली में नौ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के विरोध में केंद्र सरकार का पुतला फूंका।
वक्ताओं ने आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की। कहा कि आज मासूम बच्चियों और महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ रही हैं। उन्होंने अश्लील फिल्मों, अश्लील गानों पर सख्ती से रोक लगाने की मांग की है। इस दौरान बिंदु गुप्ता, महेश चंद्र, रमेश कुमार, प्रियंका, विमला देवी आदि महिलाएं मौजूद थीं।

Comments

comments

share it...