‘मां की हत्या से पहले मेरे साथ दुष्कर्म हुआ’, घायल बेटी का वीडियो वायरल,

0
142

थाना घिरोर क्षेत्र के एक गांव निवासी 20 वर्षीय युवती नौ अगस्त की रात घर के बरामदे में मां के साथ सो रही थी। रात को युवती से एकरफा प्यार करने वाला आरोपी सिंटू उर्फ नंदकिशोर घर में घुस आया था। उसने नारायणी देवी की सरिया से पीटकर हत्या कर दी थी। मां को बचाने के दौरान युवती को भी मरणासन्न हालत में छोड़कर भाग गया था। 
मामले में पुलिस ने मृतका के पति की तहरीर पर आरोपी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करने के बाद गिरफ्तार कर जेल भेजा था। घायल युवती को इलाज के लिए सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। हाल ही में सोशल मीडिया पर पीड़िता का एक वीडियो वायरल हुआ है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि घटना के दिन मुख्य आरोपी के साथ तीन अन्य युवक भी थे। 
‘बेटी के सामने हुई मां की हत्या’
पीड़िता का कहना है कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ। इसके बाद उसकी आंखों के सामने ही मां की सरिया से पीटकर हत्या कर दी गई। वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस का कहना है कि मृतका के पति की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया। उस समय पीड़िता के बयान भी लिए गए थे। उसमें सिर्फ नामजद पर ही आरोप लगाए गए थे।

वायरल वीडियो में युवती ने कहा है कि आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। पास ही सो रही मां जाग गई। बेटी को बचाने का प्रयास किया। इस पर आरोपियों ने मां की हत्या कर दी। उसने मां को बचाने का प्रयास किया, तो उसे भी पीटा गया। 

Comments

comments

share it...