मां ने मासूम बेटे और बेटी को कपड़े उतारकर बेरहमी से पीटा

0
38

फरीदाबाद के थाना सारन क्षेत्र की जवाहर कालोनी निवासी एक मां ने अपने दो मासूम बच्चों को कपडे उतारकर बुरी तरह से पीटा। आरोपी ने बच्चों से माफी मंगवाई। इस दौरान महिला उनकी वीडियो भी शूट करती रही।

महिला ने ये वीडियो अपने एक साथी को भेजी। वहां से वीडियो लीक हो गई और मामला सार्वजनिक होते ही चाइल्ड लाइन संस्था ने महिला के खिलाफ थाना सारन में केस दर्ज कराया है। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर बच्चों को शेल्टर होम में भेज दिया है।

29 जुलाई को एक वीडियो कई व्हाट्सएप ग्रुप में वायरल हुआ। इस वीडियो में मासूम भाई-बहन की उम्र करीब छह से आठ वर्ष की है। बच्चों की मां उनसे कपडे़ उतारने के लिए कह रही है। वह कहती है कि जल्दी से कपडे़ उतारो नहीं तो और मारूंगी। महिला के हाथ में एक मोटा सा डंडा भी था। दोनों बच्चे बार-बार माफी मांग रहे थे और उन्हें छोड़ देने की गुहार लगा रहे थे।

करीब तीन मिनट की इस वीडियो में महिला ने उन्हें कपडे़ उतारकर पीटा। इसके बाद बनाई गई वीडियो को अपने एक साथी के मोबाइल पर सेंड कर दी। वीडियो वायरल होते ही चाइल्ड लाइन संस्था के सदस्य रविंदर ने बच्चों को रेस्क्यू किया और महिला के खिलाफ थाना सारन में केस दर्ज करवाया।

Comments

comments

share it...