मां-बेटी से बाप-बेटे व दोस्त ने किया दुष्कर्म

0
70

कन्नौज। शादी का झांसा देकर महिला और उसकी नाबालिग पुत्री को तीन महीने नोएडा में रखकर तीन लोगों ने बारी बारी से दुष्कर्म किया। यहीं नहीं नाबालिग के शरीर पर गर्म चिमटा भी लगाया गया। पीड़ित ने मंगलवार को बाप, बेटे और उनके दो दोस्तों पर रिपोर्ट दर्ज कराई है।
सदर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली एक महिला ने पुलिस को बताया कि तीन साल पहले पति से उसका तलाक हो गया था। दूसरी शादी के लिए परिजनों ने तालग्राम क्षेत्र के मवइया गांव के अमित उर्फ नाहर सिंह से मुलाकात कराई थी। अमित ने शादी का झांसा देकर उसे व उसकी दोनों नाबालिग बेटियों को घर बुला लिया। यहां महिला के साथ संबंध बनाए। इसके कुछ महीनों बाद अमित उसे व उसकी बेटियों को नोएडा ले गया। महिला का आरोप है कि नोएडा में देह व्यापार के लिए उसे व उसकी बेटियों पर भी दबाव बनाया गया। उसकी 15 साल की पुत्री को कमरे में सोते समय अमित ने गर्म चिमटे से जला दिया और तमंचे के बल पर दुष्कर्म किया।
महिला का आरोप है कि अमित के पिता राम सिंह और दोस्त दिलीप ने भी उसके व उसकी बेटी के साथ कई बार दुष्कर्म किया। इस दौरान अमित और उसके दोस्त पवनेश ने वीडियो बना लिया। तीन महीने तक वह नोएडा में रही। महिला का आरोप है कि ये लोग उसे ब्लैकमेल भी कर रहे हैं। पीड़िता ने मंगलवार को सदर कोतवाली में अमित उर्फ नाहर सिंह, राम सिंह, दिलीप उर्फ राजा और पवनेश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।
एसपी प्रशांत वर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। नोएडा भी यहां के पुलिस अफसरों को जांच के लिए भेजा जाएगा।

Comments

comments

share it...