माफियाओं के लिए अपना बुलडोजर हमेशा तैयार रहता है , जिले को दी करोड़ों की सौगात,

0
29

सुल्तानपुर में  विकास योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुल्तानपुर में राजकीय मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास किया। 271 करोड़ की लागत से मेडिकल कॉलेज का निर्माण होना है। सीएम योगी ने 46.33 करोड़ की लागत से 126 विकास परियोजनाओं का भी लोकार्पण और शिलान्यास किया।

जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि जिले के लोगों के लिए यह दिवाली का उपहार है। 2004 से 2014 तक की सरकार का उद्देश्य भारत की आस्था पर प्रहार करना था। 2009 के बाद तो केवल घोटाले, हुए। एक परिवार दिल्ली में तो एक लखनऊ में जनता के पैसे का लाभ लेता था पर अब प्रदेश में विकास हो रहा है।उन्होंने कहा कि अब माफिया गरीबों की जमीन नहीं छीन पाते हैं क्योंकि अपना बुलडोजर हरदम तैयार रहता है। अगर जमीन कब्जाने का प्रयास किया तो बुलडोजर छाती पर चढ़ जाएगा।

2017 के बाद नहीं हुआ एक भी दंगा
मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि 2017 के पहले पर्व और त्योहार शांति से नहीं मनाया जा सकता था। दिवाली, दुर्गा पूजा और होली पर कर्फ्यू लग जाता था, दंगाई अराजकता फैलाते थे। उस समय की सत्ता मौन बनी रहती थी, लेकिन 2017 के बाद यूपी में दंगाई सिर नहीं उठा पाए। दंगाइयों को पता है कि सात पीढ़ी का उसे पट्टा देना पड़ेगा। वह भरते-भरते मर जाएगा। कांग्रेस, सपा और बसपा के लिए अपना परिवार ही सब कुछ है, जबकि भारतीय जनता पार्टी के लिए 25 करोड़ जनता परिवार है।

Comments

comments

share it...