मुंबई की युवती का सूटकेस में शव, पति ने की थी बेरहमी से हत्या,

0
110

मुंबई की युवती मालन बादशाह शेख उर्फ आयशा की हत्या इंदिरानगर के फरीदीनगर में पांच जुलाई को की गई थी। उसका शव सूटकेस में सात जुलाई को बाराबंकी के सफेदाबाद में मिला था। बाराबंकी नगर कोतवाली की पुलिस ने पड़ताल शुरू की तो कई सुराग हाथ लगे।

पुलिस ने इस मामले में आयशा के पति समीर खान को गिरफ्तार किया। समीर ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। उसने बताया कि पांच जुलाई को विवाद के बाद उसकी हत्या कर दी थी। इसके बाद शव के टुकड़े कर सूटकेस में रखकर रात में सफेदाबाद में फेंक दिया था।
पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू व अन्य सामान बरामद कर लिया है। बाराबंकी एसपी डॉ. अरविंद चतुर्वेदी ने रविवार को वारदात का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार का इनाम दिया है। एसपी के मुताबिक, सात जुलाई को एक युवती का शव कई टुकड़ों में सूटकेस व पॉलीथिन में पैक शहर से लगे हाईवे किनारे सफेदाबाद में बरामद हुआ था।
छानबीन में सूटकेस में जनेश्वर मिश्र पार्क के तीन टिकट और बिजली के पुराने बिल मिले। पार्क से पता चला कि टिकट 24 या 25 दिसंबर को खरीदे गए, लेकिन उस समय का सीसीटीवी फुटेज नहीं मिल पाया। जर्जर हालत में मिले बिजली बिल से मीटर का अधूरा नंबर पता चला।
बिल के आधार पर पता चला कि वह पता रिजवाना, चेतन बिहार कॉलोनी, ग्राम खरगापुर फरीदीनगर थाना इन्दिरानगर, लखनऊ के बिजली कनेक्शन का है। पुलिस चेतन बिहार पहुंची तो मालूम हुआ कि मकान को किसी व्यक्ति ने डेढ़ वर्ष पूर्व खरीद लिया है। स्थानीय लोगों व मकान की पूर्व मालिक रिजवाना के बारे में छानबीन के दौरान पुलिस को समीर खान के बारे में जानकारी हुई जो वहां किराए पर  रहता था। 

प्रभारी निरीक्षक पंकज सिंह के मुताबिक, पूछताछ में समीर ने बताया कि वह बचपन से लखनऊ में रहता था। इंदिरानगर के एक स्कूल से कक्षा पांच तक पढ़ाई की। वर्ष 2005 में मुम्बई चला गया और बान्द्रा की एक चिकन शॉप में काम करने लगा। इस दौरान पैसा एकत्र कर एक कार खरीदी।

2015 में मुलाकात आयशा निवासी अंबेडकरनगर टाटा वसहत मार्ग भारतनगर, मुंबई से हुई। प्रेम-प्रसंग के बाद नवंबर 2017 में समीर और मालन ने कोर्ट मैरिज कर ली। मालन बाम्बे यूनिवर्सिटी से बीकाम व डीबीए कर चुकी थी। वह बांबे एयरपोर्ट के एक स्टोर में काम करती थी।

Comments

comments

share it...