मेरठ में दवा के गोदाम में तेज धमाका,

0
65

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में फूल बाग कॉलोनी इलाके के नेहरू नगर की गली नंबर चार में आज सुबह करीब तीन बजे अचानक बम ब्लास्ट हुआ। गोदाम में ब्लास्ट होने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। ब्लास्ट में एक आदमी की मौत हो गई। 

बता दें कि विस्फोट इतना जबरदस्त था कि आसपास का इलाका दहल उठा। हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेजा गया है। बताया जा रहा है कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर काफी देर बाद पहुंचे।नेहरू नगर गली नंबर चार निवासी ओमप्रकाश शर्मा सेवानिवृत्त अध्यापक है। उनके चार पुत्र हैं, एक पुत्र राजीव शर्मा (वर्ष 45) लक्ष्मी विहार में रहता है।

पुलिस के अनुसार ओमप्रकाश शर्मा के पुराने मकान में एक छोटा हिस्सा बंद रहता है। ओमप्रकाश शर्मा के बेटे राजीव शर्मा आज सुबह करीब तीन बजे स्कूटी से बंद पड़े खाली हिस्से में आए। इसी दौरान अचानक तेज विस्फोट हुआ। जिससे मौके पर ही राजीव शर्मा की मौत हो गई। जांच में पता चला कि यहां कोई रसोई नहीं है। सिलिंडर फटने वाली बात सही नहीं है। पूरा मामला संदिग्ध है। पड़ोसियों का कहना है कि राजीव शर्मा कभी 15 दिन या महीने में ही यहां आते थे। वहीं पुलिस के साथ-साथ फॉरेंसिक विभाग की टीम मौके पर जांच कर रही है।

Comments

comments

share it...