मॉडल शॉप के सेल्समैन से तीन लाख की लूट, फायरिंग

0
155

एसीपी विभूतिखंड अनूप कुमार सिंह के मुताबिक गुडंबा के स्पोर्ट्स कॉलेज के पास कुर्सी रोड निवासी शशांक जायसवाल चिनहट के तिवारीगंज स्थित मॉडल शॉप में सेल्समैन है। शशांक के मुताबिक बुधवार रात करीब 10.30 बजे मॉडल शॉप में बैठा था। साथ में सीतापुर अटरिया निवासी कर्मचारी बब्लू भी था। दुकान में बिक्री के सभी रुपये जुटाकर गिनकर रखने जा रहा था। रात में करीब 3,03,700 रुपये थे। नकदी को तीन बंडल बनाकर घर निकलने की तैयारी कर रहा था। इस बीच रुपये कलेक्शन का काम करने वाले कर्मचारी विशाल सिंह व पवन द्विवेदी कार से आए और फोनकर दुकान का शटर खोलने को कहा।

दुकान शटर उठाते ही लूट कर भागने लगे बदमाश
शशांक के मुताबिक जैसे ही वह अपने साथी बब्लू यादव के साथ दुकान शटर खोलकर बाहर निकला। इसी बीच दो अंजान लोगों ने असलहा दिखाकर नकदी लूट ली। विरोध करने पर दो-तीन थप्पड़ मारे और हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले। दुकान से कुछ दूरी तक पैदल गए। वहीं पर उनका तीसरा साथी बाइक लेकर खड़ा था। तीनों बदमाश बाराबंकी की तरफ भाग निकले। शशांक के मुताबिक वारदात के समय विशाल सिंह, पवन द्विवेदी व बब्लू यादव भी वहां मौजूद थे, लेकिन डर के कारण बदमाशों को पकड़ने की कोशिश नहीं कर सके।
पूर्व कर्मचारी पर जताया संदेह
एसीपी विभूतिखंड अनूप कुमार सिंह के मुताबिक शशांक ने संदेह जताया कि पूर्व कर्मचारी राकेश सिंह उर्फ टिंकू ने ही वारदात को अंजाम दिया है। उसने नौकरी छोड़ने के पहले धमकी दी थी कि बचकर रहना कोई भी वारदात हो सकती है। लूट का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।
सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस
एसीपी विभूतिखंड के मुताबिक वारदात की जानकारी होने के बाद डीसीपी पूर्वी संजीव सुमन सहित कई अधिकारी पहुंच गए। पीड़ित से पूछताछ के बाद डीसीपी ने प्रभारी निरीक्षक चिनहट घनश्याम मणि त्रिपाठी को आसपास के इलाके के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने को कहा। पुलिस की एक टीम सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। वहीं संदिग्ध आरोपी की तलाश में भी पुलिस टीम लगी है।

Comments

comments

share it...