युवक की चाकू से गोदकर हत्या

0
131

गोहाना रोड पर नंदी चौक पास स्थित एसएम हिंदू स्कूल के निकट दो हमलावरों ने युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए। पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। श्याम नगर के रहने वाले अमन ने सिटी थाना पुलिस को बताया कि उसका बड़ा भाई सोनू उर्फ शिव ढोल बजाकर परिवार का गुजर-बसर करता था। उसके पिता मुकेश की पहले ही मौत हो चुकी है।

बुधवार रात को उसका भाई खाना खाने के बाद घर से बाहर घूमने गया था। उसके बाद वह भी रात को खाना खाकर बाहर गया तो उसने देखा कि एसएम हिंदू स्कूल के पास दो युवक उसके भाई के साथ झगड़ा कर रहे थे। उसने देखा कि उसके भाई के साथ मूलरूप से गांव दुभेटा फिलहाल इंडियन कॉलोनी का अर्जुन और आर्य नगर का प्रदीप झगड़ा कर रहे थे। वह पहले भी उसके भाई के साथ झगड़ा कर चुके है। तब उन्होंने समझाकर मामला शांत कर दिया था। उस समय अर्जुन व प्रदीप ने उसके भाई को मारने की धमकी दी थी। 

बुधवार रात को झगड़े के दौरान जब वह मौके पर पहुंचा तो उसने देखा कि प्रदीप ने अचानक चाकू निकालकर उसके भाई पर वार दिया। बाद में अर्जुन ने भी उससे चाकू लेकर उसके भाई पर हमला किया। उसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। वह एंबुलेंस में अपने भाई सोनू को लेकर सामान्य अस्पताल में पहुंचा, जहां चिकित्सक ने जांच के बाद सोनू को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अमन के बयान पर अर्जुन व प्रदीप के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस सामान्य अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंपेंगी।

Comments

comments

share it...