रेस्टोरेंट में वेटर की चाकू से गोदकर हत्या

0
33

विकासनगर के गल्लामंडी के पास महाबली किचन रेस्टोरेंट में शनिवार देर रात शराब के नशे में कर्मचारियों के बीच विवाद हो गया। इस दौरान 22 साल के वेटर ऋषि थापा की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई।

ऋषि को शनिवार को ही काम पर रखा गया था। सवाल यह उठ रहा है कि आखिर ऐसा क्या विवाद हुआ कि युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी।
वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है। वहीं, परिवारीजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए लोहिया अस्पताल में हंगामा किया।पुलिस अफसरों के आश्वासन के बाद परिवारीजन शांत हुए। इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए शव भेजा गया।
प्रभारी निरीक्षक इंस्पेक्टर आनंद तिवारी के मुताबिक, शनिवार देर रात रेस्टोरेंट बंद होने के बाद राजाजीपुरम के ऋषि थापा का कर्मचारी लकी रावत से झगड़ा हो गया। इस बीच कुछ और कर्मचारियों से भी गालीगलौज के बाद मारपीट शुरू हो गई।
इस दौरान लकी ने ऋषि पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। हमले से ऋषि गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद कर्मचारी भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ऋषि को अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक, टीम ने दबिश देकर लकी समेत अन्य कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया है। साथ ही रेस्टोरेंट संचालक सुमित को भी बुलाया गया है। साक्ष्यों के आधार पर आरोपित की गिरफ्तारी की जाएगी। पुलिस के मुताबिक, लकी सबौली का रहने वाला है। नशेबाजी के दौरान मारपीट हुई थी।
प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक, रेस्टोरेंट संचालक सुमित ने बताया कि ऋषि को शनिवार को ही काम पर रखा गया था। रविवार से उसे काम की शुरूआत करनी थी। रात में सभी कर्मचारी सोने की तैयारी कर रहे थे। झगड़ा किस बात को लेकर हुआ, इसकी जानकारी नही है।

Comments

comments

share it...