लखनऊ : ईद पर अखिलेश यादव के साथ दिखे उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक और दिनेश शर्मा,

0
130

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लोगों को ईद की बधाई देते हुए कहा कि त्योहारों के माध्यम से यह संदेश जाना चाहिए कि इस पीढ़ी से अगली पीढ़ी तक हम मिलकर यहां रहते आए हैं। यही हमारी पहचान है कि हम सब मिलकर रहते हैं। ईद पर्व से सद्भाव, भाईचारा और सुख-शांति का संदेश मिलता है। सपा अध्यक्ष मंगलवार सुबह लखनऊ ईदगाह पहुंचे।

यहां लोगों को मुबारकबाद दी और फिर टीले वाली मस्जिद पहुंचे। यहां मौलाना खालिद रशीद फिरंगी महली, टीले वाली मस्जिद के इमाम मौलाना फजले मन्नान, हजरत मौलाना सैय्यद शाह वासिफ हसन आदि  ने उनका स्वागत किया। इस दौरान वह नेता प्रतिपक्ष रहे स्व. अहमद हसन के पुत्र हामिद, राजा महमूदाबाद हाउस सहित विभिन्न स्थानों पर पहुंचे और ईद की मुबारकबाद दी।

इसके अलावा वहां उप-मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक और पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा भी मौजूद रहे। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि जिस तरीके से हम लोग मिलकर रहे हैं। उधर, महंगाई पर अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि डेटा और सस्ता नेट देने से भूखे लोगों का पेट नहीं भरता है। सस्ता डेटा के साथ पेट्रोल-डीजल और आटा भी होना चाहिए।

अखिलेश यादव ने पीएम मोदी के भाषण के वीडियो को ट्वीट करते हुए निशाना साधा है। अखिलेश ने वीडियो को ट्वीट करने के साथ लिखा कि सस्ता पेट्रोल-डीज़ल, गैस, दाल, चावल, तेल, घी और आटा भी हो न कि केवल डेटा… क्योंकि डेटा से पेट नहीं भरता। 

Comments

comments

share it...