लखनऊ : कक्षा चार की छात्रा से दुष्कर्म करने वाला अधेड़ गिरफ्तार,

0
81

लखनऊ में मलिहाबाद थाने में रहीमाबाद में कक्षा चार की छात्रा को टाफी दिलाने के बहाने से एक मकान में ले गया। जहां आरोपी ने मासूम के साथ दुराचार किया। फिर वह बच्ची को मकान के बाहर छोड़ कर भाग निकला था। किसी तरह से घर पहुंची बच्ची की हालत देख कर परिवार वाले सहम गए। पूछताछ करने पर अधेड़ की करतूत का पता चला। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

इंस्पेक्टर मलिहाबाद नित्यानंद सिंह के अनुसार कस्बा निवासी बच्ची कक्षा चार की छात्रा है। वह घर के बाहर खड़ी हुई थी। उसी दौरान पड़ोसी वहां आ गया। जिसने मासूम को टॉफी दिलाने की बात कही। टॉफी के लालच में बच्ची अधेड़ के साथ चली गई थी। आरोप है कि गांव के ही एक मकान में ले जाकर अधेड़ ने मासूम के साथ दुष्कर्म किया था। बच्ची के शोर मचाने पर आरोपी ने उसे पीटा भी था। वारदात को अंजाम देने के बाद अधेड़ गांव के बाहर जाकर छिप गया था। घर लौटने पर मासूम की हालत देख कर परिवार दंग रह गए थे। पूछताछ करने पर 52 वर्षीय आरोपी का पता चला। जिसके खिलाफ  मासूम की दादी ने मुकदमा दर्ज कराया है। इंस्पेक्टर के अनुसार 52 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मासूम का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।

मामा ने किया नाबालिग का शारीरिक शोषण, मुकदमा
चौक इलाके में मुंह बोले मामूा ने महीनों तक नाबालिग का यौन शोषण किया। परिजनों को जानकारी होते ही स्थानीय थाने में तहरीर दिया। पुलिस ने तहरीर की जांच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। प्रभारी निरीक्षक चौक प्रशांत मिश्रा के मुताबिक पीडिता की मां ने मामले की जानकारी देते हुए तहरीर दिया। तहरीर की जांच कर बाराबंकी निवासी सुहेल खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीडिता की मां के मुताबिक उनके घर में सुहेल काफी समय से रह रहा है। सुहेल पीडिता का मुंह बोला मामा है। दो दिन पहले जानकारी हुई कि सुहेल उन्हीं के बेटी के साथ लंबे समय से यौन शोषण करता है। पीडिता की मां ने पुष्टि की तो बात सच निकली। इसपर पीडिता की मां ने तहरीर दिया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Comments

comments

share it...