लखनऊ: रोटी में थूककर पकाने का वीडियो वायरल,

0
49

लखनऊ के काकोरी इलाके में स्थित एक होटल में कारीगर रोटी बनाने के दौरान समय उस पर थूकता है। इसका वीडियो मंगलवार को वायरल हुआ, जिसमें भट्टी में रोटी डालने से पहले वह थूकता हुआ दिखा। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लेते हुए होटल मालिक सहित छह पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच शुरू कर दी है।

काकोरी कस्बा के हौदा तालाब वार्ड पर रोड किनारे होटल है। इसका मालिक याकूब है। इस होटल में भट्ठी पर रोटी बनाकर बेची जाती है। होटल के अंदर का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें कारीगर भट्ठी के पास खड़े होकर हाथों से रोटी बना रहा है। भट्ठी में डालने से पहले वह रोटी पर थूकता हुआ साफ दिख रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो का संज्ञान पुलिस अधिकारियों ने लिया। तत्काल होटल को चिह्नित कर कार्रवाई का आदेश दिया। प्रभारी निरीक्षक काकोरी जितेंद्र बहादुर सिंह के मुताबिक, होटल मालिक याकूब, दानिश, हफीज, मुख्तार, फिरोज व अनवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। स्थानीय लोगों के मुताबिक, मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने होटल पर दबिश दी। वहां से इस मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोप है कि पुलिस ने सभी को थाने से छोड़ दिया।

Comments

comments

share it...