वाराणसीः बाइक शोरूम में लगी भीषण आग,

0
91

वाराणसी के अकथा पहड़िया स्थित सिटी होंडा बाइक शोरूम में रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात भीषण आग लग गई। फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। दुर्घटना में लाखों रुपये की संपत्ति का नुकसान बताया जा रहा है। अगलगी से 35 दुपहिया वाहन, कागजात समेत अन्य सामान जल कर खाक हो गए। घटना का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।

आगलगी की घटना में शोरूम की डायरेक्टर प्रीति गुप्ता और उनका परिवार बाल-बाल बचा। उनका परिवार शोरूम के दूसरे तल्ले पर रहता है। आग की लपटें दूसरे फ्लोर पर पहुंची तो परिवार में हड़कंप मच गया। किसी तरह जान बचाकर डायरेक्टर और उनके पति मोहित गुप्ता और दो बच्चे तीसरे फ्लोर पर चले गए।  

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आग की भयावहता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि लगभग दो घंटे की मशक्कत और कई टैंकरों से पानी छिड़का गया। तब कहीं आग पर काबू पाया जा सका। शोरूम मालिक के अनुसार 50  लाख से अधिक की क्षति हुई है। हालांकि आंकलन अभी जारी है। मौके पर सारनाथ थाने की पुलिस ने भी जांच पड़ताल की। 

सिटी होंडा बाइक शोरूम के एमडी राजेश प्रसाद ने बताया कि रात में शोरूम के सिक्योरिटी गार्ड का फोन आया कि आग लग गई है। फायर ब्रिगेड को सूचित करते हुए कुछ अन्य कर्मचारियों के साथ आननफानन शो रूम पर पहुंचा तो देखा कि आग विकराल रूप में है।

Comments

comments

share it...