वाराणसी में डिवाइडर से टकराकर स्कूटी सवार युवक की मौत,

0
92

वाराणसी में सारनाथ क्षेत्र के पंचक्रोशी चौराहे के पास रविवार रात वाहन के धक्के से डिवाइडर से टकराकर स्कूटी सवार एक युवक की मौत हो गई। वहीं पीछे बैठा साथी घायल हो गया। पुलिस ने घायल को बीएचयू स्थित ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। हेलमेट नहीं लगाने के कारण स्कूटी सवार को सिर में गंभीर चोटें आई और अस्पताल ले जाने के दौरान ही दम तोड़ दिया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। चौक थाना अंतर्गत भुलेटन निवासी अचल कुमार सेठ का पुत्र सागर सेठ (23) और पड़ोसी लव कुमार का पुत्र सोनू कुमार (24) स्कूटी से सारनाथ आए थे और रात में स्कूटी से घर लौट रहे थे।चंद्रा चौराहे से पंचक्रोशी की ओर जाते समय डिवाइडर से कट से अपनी स्कूटी निकालने लगे, इसी बीच चंद्रा चौराहे से पंचक्रोशी की ओर से तेज रफ्तार से जा रहे वाहन ने स्कूटी सवार को टक्कर मार दी। इससे दोनों स्कूटी सहित डिवाइडर में टकरा गए। हादसे के बाद वाहन सवार भाग निकला।

आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सारनाथ स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सागर सेठ की हालत चिंताजनक होने पर चिकित्सकों ने बीएचयू स्थित ट्रॉमा सेंटर रेफर कर किया, जहां पहुंचने से पहले ही सागर ने दम तोड़ दिया। वहीं सोनू कुमार को भी सिर और हाथ, पैर में चोटें आई है।थानाध्यक्ष अर्जुन सिंह ने बताया कि घटनास्थल के आसपास के लगे सीसी कैमरों को खंगाला जा रहा है, यह पता करने क प्रयास किया जा रहा है कि हादसा कैसे हुआ। घटना के बाबत परिजनों को सूचना दे दी गई है। पुलिस के अनुसार यदि सिर में हेलमेट होता है तो सागर की जान बच जाती।

Comments

comments

share it...