वाराणसी में महिला ने दो बच्चों संग खुद को लगाई आग,

0
65

पारिवारिक कलह से क्षुब्ध होकर विवाहिता संजू देवी (35) ने अपने दो बच्चों सूर्यांश (7) और प्रियल 3 माह के साथ केरोसीन छिड़ककर आग लगा ली। घटना के संदर्भ में ग्रामीणों ने बताया कि संजू का जीजा राज अक्सर उससे मिलने घर आता था। जिसका संजू का पति रवि प्रकाश विरोध करता था।

इस बात को लेकर पति-पत्नी के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था। ग्रामीणों के मुताबिक, फूलपुर थाना क्षेत्र के मंगारी गांव निवासी संजू का जीजा राज मनबढ़ था। वह बातचीत में अक्सर रवि प्रकाश की पिटाई भी कर देता था। रविवार सुबह भी वो संजू के घर पर पहुंचा। उस वक्त रवि प्रकाश घर पर नहीं था। थोड़ी देर बाद रवि जब घर लौटा तो राज को देख उसने नाराजगी जाहिर की।

इस बात से चिढ़कर राज घर से निकल गया। इस बात से नाराज संजू अपने दो मासूम बच्चों के साथ कमरे में बंद हो गई और आग लगा ली। बच्चों और पत्नी के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर विवाहिता का पति मौके पहुंचा।

ग्रामीणों की मदद से कंबल डालकर आग बुझाया। तबतक तीनों झुलस चुके थे। आननफानन तीनों को पास के अस्पताल ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बीएचयू ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया।  घटना को लेकर ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। 

Comments

comments

share it...